Monday 11 July 2016

श्री ‎मनोहर परिर्कर‬ को उनकी स्पस्टवादिता के लिए जाना जाता है |

केंद्रीय रक्षा मंत्री श्री ‪‎मनोहर परिर्कर‬ को उनकी स्पस्टवादिता के लिए जाना जाता है | रक्षामंत्री मनोहर परिर्कर ने बीते कुछ दिनों पहले लगातार देश में हो रहे आतंकी हमलों का जवाब देते हुए बेहद सख्त लहजे में कहा था कि, ‘साढ़े 13 लाख जवानों से सुसज्जित मजबूत सेना शांति का पाठ पढ़ाने के लिए नहीं है |’ उन्होंने सीधे लहजे में कहा था कि आतंकी जिस भाषा में समझना चाहते है उन्हें उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा |
रक्षा मंत्री ने बेहद सख्त लहजा अख्तियार करते हुए यह भी कहा था कि हमें आतंकियों को समाप्त करने के लिए आतंकियों को ही भेजना पड़ेगा तो हम भेजेंगे | उन्होंने कहा कि अगर वे ऐसा कर सकते है तो हम ऐसा क्यों नहीं कर सकते है |
पर्रिकर ने कहा, ‘मुझे अपने देश की रक्षा करनी है. ऐसा करने के लिए मैं किसी भी सीमा तक जा सकता हूं | जो करना है उसे किया जाएगा |’ रक्षा मंत्री ने कहा, ‘अगर मेरे देश को कोई नुकसान पहुंचाएगा तो मुझे उससे पहले ही कार्रवाई करनी होगी | सेना का मुख्य मक़सद होता है अगर आप पर कोई हमला करे तो आप वापस हमला कीजिए | उसी भाषा में जवाब दीजिए |

Purushottam Rupala
BJP Gujarat
Vote for BJP - Join BJP

 Purushottam Rupala BJP - Gujrat Election 2018
                                              Quote By Mahatma Gandhi Ji:-
                         मैं किसी को भी गंदे पाँव के साथ अपने मन से नहीं गुजरने दूंगा।
                                 परषोत्तम रूपला जी के फेसबुक पेज को लाइक करे!! 
                           https://www.facebook.com/ParshottamRupalaBJP
 

No comments:

Post a Comment