Wednesday 5 October 2016

यह एक उमदा कोशिश हे - Parshottam Rupala

माननीय श्री श्रीपद नायक के जन्म दिवस के अवसर पर लगाए गए हेल्थ केम्प का निरिक्षण भी किया, यह एक उमदा कोशिश हे.

Parshottam Rupala
BJP Gujrat 

Parshottam Rupala - bjp leaders

Parshottam Rupala -  vote for bjp

Parshottam Rupala - join bjp

Parshottam Rupala - Gujrat Election 2018

Parshottam Rupala - Gujrat Election

Parshottam Rupala - Gujrat BJP
                                                                 Quote By Bhagat Singh Ji:- 
बुराई इसलिए नहीं बढती की बुरे लोग बढ़ गए है बल्कि बुराई इसलिए बढती है क्योंकि बुराई सहन करने वाले लोग बढ़ गये है.
                      परषोत्तम रूपला जी के फेसबुक पेज को लाइक करे!! 
                                https://www.facebook.com/ParshottamRupalaBJP
  

No comments:

Post a Comment